ads

लस्ट स्टोरीज' में वाइब्रेटर के यूज को लेकर Karan Johar ने दी थी Kiara Advani को स्पेशल क्लास! वायरल हुआ था सीन

नई दिल्ली। फिल्म लस्ट स्टोरीज की बात हो और अभिनेत्री कियारा अडवाणी का जिक्र ना हो तो बात कुछ अधूरी सी रह जाएगी। फिल्म में कियारा के बोल्ड सीन्स ने सबको हैरान और काफी इम्प्रेस कर दिया है। जहां फैंस ने कियारा को कबीर सिंह में एक भोली-भाली पंजाबन के रूप में देखा था। वहीं लास्ट स्टोरीज में कियारा की परफॉर्मेंस देख कोई यकीन नहीं कर पाया कि वह वही हैं। फिल्म के रिलीज़ होने के बाद अब एक्ट्रेस ने अपने रोल के बारें में बात की है। जिसमें उन्होंने अपने रोल के बारें में खुलकर बात की है।

यह भी पढ़ें- कियारा के पापा उन्हें नहीं बनने देना चाहते थे एक्ट्रेस, इस मूवी ने बदला उनका नजरिया

Lust Stories

दरअसल, हाल ही में कियारा एक्ट्रेस नेहा धूपिया के चैट शो नो फिल्टर में पहुंची थी। शो में उन्होंने फिल्म लास्ट स्टोरीज में उनके सीन्स को लेकर खूब बातचीत की। नेहा संग बात करते हुए फिल्म के एक सीन वाइब्रेटर का यूज करने के पीछे की कहानी बताती हुईं भी नज़र आईं। उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग से पहले इस डिवाइस का इस्तेमाल कभी नहीं किया था। वह बिल्कुल नहीं जानती थीं कि उसे कैसे यूज किया जाता है। उनकी इस परेशानी का हल निर्देशक करण जौहर ने निकाला और कियारा को बताया कि कैसे डिवाइस इस्तेमाल किया जाता है।

यह भी पढ़ें- हॉरर कॉमेडी फिल्म Laxmmi bomb में रोमांस करते हुए नज़र आएंगे Akshay-Kiara, गुड न्यूज़ में दिखाई दिए थे साथ

Lust Stories

कियारा ने वाइब्रेटर के यूज के लिए गूगल सर्च भी किया। जिसके बाद उन्होंने ज्यादा टेक ना देते हुए ओके शॉट दे दिया। उन्होंने प्रोडक्शन हाउस का धन्यवाद भी कहा। कियारा ने कहा कि इस फिल्म की वजह से ही वह यह जान पाई कि इस डिवाइस का इस्तेमाल कैसे किया जाता है। कियारा ने नेहा संग बातचीत करते हुए यह भी बताया कि करण के साथ काम करने वाला शख्स काफी खुश किस्मत होता है। उनके साथ शूटिंग के दौरान लोगों कई नई चीज़ों का सीखते हैं।

Lust Stories

जब भी वह किसी एक्टर या फिर एक्ट्रेस को सीन करते हुए दिखाई देते हैं तो उन्हें देख ऐसा लगता है कि हां, सीन बिल्कुल ऐसा ही होना चाहिए। आपको बता दें लास्ट स्टोरीज में कियारा संग अभिनेता विक्की कौशल थे। फिल्म में दोनों पति-पत्नी के किरदार के रोल को निभाते हुए नज़र आए थे। दोनों की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी। फिल्म में भूमि पेडनेकर और कई सितारें भी नज़र आए थे।



Source लस्ट स्टोरीज' में वाइब्रेटर के यूज को लेकर Karan Johar ने दी थी Kiara Advani को स्पेशल क्लास! वायरल हुआ था सीन
https://ift.tt/34vQDR0

Post a Comment

0 Comments