ads

सोनू सूद की मदद को बताया झूठी, तो अभिनेता ने दिया सोशल मीडिया पर यह सबूत

कोरोना महामारी के दौरान जरूरतमंदों के मसीहा बने सोनू सूद की मदद को एक यूजर ने झूठी बताया। इस यूजर का आरोप है कि सोनू केवल पीआर स्टंट कर रहे हैं और मदद मांगने वाले का टि्वटर अकाउंट फेक बताया है। ऐसे में अभिनेता ने सोशल मीडिया पर संबंधित व्यक्ति की मदद का सबूत भी अस्पताल के दस्तावेज शेयर कर दिया है।

दरअसल हाल ही में एक स्नेहल नाम के व्यक्ति ने अभिनेता सोनू सूद से एक बीमार बच्चे की मदद के लिए सोशल मीडिया पर गुहार लगाई थी और अभिनेता ने उसकी मदद के लिए तुरंत हां कह दी थी। इसके बाद एक ट्विटर यूजर ने आरोप लगाया कि सोनू केवल पीआर स्टंट कर रहे हैं और मदद मांगने वाले स्नेहल का ट्विटर अकाउंट फेंक है। इस यूज़र ने कहा, "नया टि्वटर अकाउंट जिसके केवल 2-3 फॉलोअर्स है। केवल एक ट्वीट जिसमें सोनू सूद को टैग किया गया है। लोकेशन नहीं बताई गई है और ना ही कोई ईमेल आईडी है। लेकिन सोनू को फिर भी ट्वीट मिल जाता है और वह मदद भी कर देते हैं। इससे पहले ट्वीट कर जिन लोगों ने मदद मांगी थी, उन्होंने अपने ट्वीट डिलीट कर दिए हैं। पीआर टीम इसी तरह काम करती है।"

इसका जवाब देते हुए सोनू सूद ने कुछ रसीदें शेयर कर अपना पक्ष रखा। उन्होंने अस्पताल की सर्जरी का शेड्यूल शेयर किया। जिसमें स्नेहल का नाम भी नजर आ रहा है। सोनू ने यह शेयर करते हुए लिखा, ***** यही तो सबसे अच्छी बात है भाई, मैंने जरूरतमंद को ढूंढा और उन्होंने भी कैसे भी मुझे ढूंढा। यह नियत की बात है लेकिन तुम नहीं समझ पाओगे। कल मरीज एसआरसीसी हॉस्पिटल में होगा, कृपया अपनी मदद करें और उनके लिए कुछ फल भेज दे। कोई भी जिसके केवल दो-तीन फ़ॉलोअर्स है। वह बहुत सारे फॉलोअर्स वाले आदमी का प्यार पाकर खुश हो जाएगा।"

आपको बता दें कि अभिनेता सोनू सूद ने कोरोना महामारी के दौरान लोगों की काफी मदद की है। ऐसे में लाखों लोग उनकी इस दरियादिली के दीवाने हो गए, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उन पर सवाल उठाते हैं। अभिनेता द्वारा सोशल मीडिया पर अस्पताल की रिसिप्ट शेयर करने के बाद भी लोग सवाल उठा रहे हैं। लोगों का कहना है जो रसीद और स्क्रीनशॉट शेयर किए गए हैं वह सितंबर महीने के जबकि इस व्यक्ति ने सोनू सूद से 1 महीने बाद अक्टूबर में मदद मांगी है।



Source सोनू सूद की मदद को बताया झूठी, तो अभिनेता ने दिया सोशल मीडिया पर यह सबूत
https://ift.tt/2HBsks0

Post a Comment

0 Comments