ads

Bigg Boss 14: मराठी भाषा का अपमान करने पर बेटे पर भड़ेक Kumar Sanu, कहा- 'पता नहीं मां ने कैसी शिक्षा दी है'

नई दिल्ली। टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस 14 का सीज़न भी विवादों में फंसता हुआ नज़र आ रहा है। शो में हर साल कोई ना कोई कंटेस्टेंट ऐसा तो आता ही जो अपनी हरकतों और बयानों से विवादों में घिर जाता है। इस सीज़न में मशहूर गायक कुमार सानू के पुत्र ऐसा ही कुछ करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, शो में बतौर कंटेस्टेंट घर में पहुंचे जान कुमार सानू ने हाल ही में एक बातचीत के दौरान मराठी भाषा का अपमान कर दिया। जिसका भुगतान उन्हें जल्द ही करना पड़ा। यही नहीं बेटे की गलती के लिए अब माता-पिता भी हाथ जोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।

हाल ही में सिंगर कुमार सानू ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से माफी मांगते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो की शुरूआत में उन्होंने कहा कि जब उन्हें कोरोनावायरस हुआ था। उस समय बीएमसी ने उनका बहुत अच्छे से ध्यान रखा था। जिसे देख उन्हें बेहद खुशी हुई थी। जिसके लिए वह उनका शुक्रिया अदा करते हैं। वह बीएमसी की वजह से ही कोरोना से बच पाएं हैं। जिसके बाद वह कहते हुए सुनाई देते हैं कि उन्होंने सुना है कि उनके बेटे जान ने शो पर बहुत ही गलत बात कही है।

यह भी पढ़ें- जब रेप सीन के दौरान बेकाबू हो गए थे अभिनेता Dalip Tahil, सेट पर अभिनेत्री ने जड़ दिया था जोरदार थप्पड़

Sonu Kumar

कुमार सानू कहते हैं कि जब वह 40-41 साल के थे तब उनके दिमाग भी ऐसी बात नहीं आई थी। जिस मुंबई शहर, मुम्बा देवी ने उन्हें आशीर्वाद दिया है फेम दिया है। उस मुम्बा देवी और शहर के बारें वह ऐसी बात सोच भी नहीं सकते हैं। उनके बेटे यानी कि जान ने जिस भाषाओं के बारें में कहा है वह उनका आदर करते हैं और उन्होंने हर भाषा में गाना गाया है।

 

यह भी पढ़ें- Kangana ने निकिता तोमर को ब्रेवरी अवॉर्ड देने की कही बात, करणी सेना ने कहा- 'लव जिहाद नहीं होगा बर्दाशत, बलिदान नहीं होगा खराब'

Jaan Kumar

उन्होंने वीडियो में बताया कि वह करीबन 27 साल से अपने बेटे से अलग हैं। उन्हें इस बारें में कोई अंदाजा नहीं है कि उनकी मां ने उन्हें किस प्रकार की शिक्षा दी है। बस एक बाप होने के नाते वह जान द्वारा कही बातों के लिए माफी मांगते हैं। कुमार सानू ने यह भी कहा कि जब से उन्होंने यह बात सुनी है तब से वह बिना माफी मांगे रह नहीं पा रहे थे। उन्होंने इस मामले में प्रताफ सरनाईक से भी बात की। उन्होंने कहा कि इस महाराष्ट्र की धरती ने उन्हें सब कुछ दिया है। ऐसी नालायक वाली बात जान को नहीं कहनी चाहिए थी। उन्होंने बीएमसी का शुक्रिया अदा करता किया है। साथ ही थैंक्यू और माफ कर देने की बात कही है।

रीता भट्टाचार्य ने दी सफाई

पिता के साथ-साथ जान की मां रीता भट्टाचार्य ने भी एक बयान दिया है। जिसमें उन्होंने इस पूरे मामले पर सफाई दी है। उनका कहना है कि सभी लोग खेल के रूप में उस बात को समझे और पर्सनल एजेंडे ना जोड़ें। उन्होंने कहा कि बातचीत के दौरान निक्की, राहुल वैद्य जान से बात कर रहे थे। जो उन्हें समझ नहीं आया और उन्होंने मराठी भाषा में उनसे ना बात करने की बात कही। जान कुमार की मां ने सभी से अनुराध किया कि वह उस स्थिति को समझें ना कि किसी निष्कर्ष पर उतरें।



Source Bigg Boss 14: मराठी भाषा का अपमान करने पर बेटे पर भड़ेक Kumar Sanu, कहा- 'पता नहीं मां ने कैसी शिक्षा दी है'
https://ift.tt/3jGYpMq

Post a Comment

0 Comments