ads

Ankita Lokhande को आई पवित्र रिश्ता की याद, सेट से कुछ तस्वीरें शेयर कर लिखा इमोशनल पोस्ट

नई दिल्ली | टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की सादगी और ईमानदारी के फैंस कायल हैं। सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में जिस तरह से अंकिता उनके परिवारवालों के साथ लगातार खड़ी रही उसकी फैंस बहुत तारीफ करते हैं। अब हाल ही में अंकिता ने सुशांत के साथ किए अपने पहले सीरियल पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट किया है। अंकिता ने इस सीरियल से पहनी अपनी कुछ साड़ी और स्टाइल को लेकर जिक्र किया है। फैंस उनके इस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं।

Harshvardhan Rane ने पहली बार किम शर्मा से ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, बताया किस वजह से टूटा रिश्ता

 

4ank.jpg

पवित्रा रिश्ता को यादकर अंकिता हुईं इमोशनल

अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम (Ankita Lokhande Instagram) पर पवित्र रिश्ता के सेट से अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। उन्होंने इन फोटोज को शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट भी लिखा है। अंकिता ने लिखा- मुझे साड़ियों का हमेशा से ही शौक था। अर्चना के किरदार के साथ मैंने अपने लुक्स, डिजाइन, अलग पैटर्न्स और साड़ियों के कई स्टाइल पर एक्सपेरिमेंट किया। मुझे अच्छे से याद है जब मैं कलकत्ता से पवित्र रिश्ता के लिए खुद से साड़िया खरीदा करती थी। मैं स्टाइलिस्ट के साथ बैठती थी और पवित्र रिश्ता के फैंस के लिए हमेशा कुछ खूबसूरत ट्राई करने की कोशिश करती थी। आज बहुत इमोशनल हूं इन साड़ियों को लंबे समय बाद देखकर। इसलिए सोचा की शेयर कर दूं। अंकिता ने इसके साथ #archanadeshmukh #pavitrarishta #sareelover जैसे हैशटैग लगाए।

3ank.jpg

खूबसूरत साड़ी की तस्वीरें की शेयर

अंकिता के इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है। प्रोड्यूसर एकता कपूर ने भी इसपर कमेंट किया है। अंकिता अपनी अर्चना वाले लुक में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। बता दें कि अंकिता ने इन साड़ियो को दिखाते हुए कुछ बूमरैंग भी बनाए हैं। आज भी अंकिता के पास साड़ियों का एक बढ़िया कलेक्शन मौजूद है।

सीरियल पवित्र रिश्ता से ही अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं। दोनों की जोड़ी सिर्फ ऑन स्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफ स्क्रीन भी खूब पसंद किया गया। अंकिता और सुशांत ने एक दूसरे को लगभग 6 साल तक डेट किया था। हालांकि किसी कारण दोनों का ब्रेकअप हो गया।

2ank.jpg

Source Ankita Lokhande को आई पवित्र रिश्ता की याद, सेट से कुछ तस्वीरें शेयर कर लिखा इमोशनल पोस्ट
https://ift.tt/31RUfLy

Post a Comment

0 Comments