ads

'फैशन' के 12 साल पूरे होने पर Kangana Ranaut ने शेयर अनुभव, सेट पर प्रियंका के बर्ताव का किया खुलासा

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत को समाज का आइना कहा जाता है। जिसमें समाज में पसरी हुई खामियों को बड़े ही दिलचस्प अंदाज में बड़े पर्दे पर उतारा जाता है। ऐसी ही फिल्मों में से एक फैशन। जिसमें मॉडल बनने आई लड़कियों की चमचाती हुई दुनिया के पीछे चुपे हुए काले अंधेरे को निर्देशक मधुर भंडारकर ( Madhur Bhandarkar ) ने अपनी फिल्म के माध्यम से दिखाया। इस फिल्म के 12 साल पूरे हो गए। ऐसे में फिल्म की स्टार कास्ट ने अपने अंदाज में फिल्म को लेकर एक्सपीरियंस को शेयर कर रहे हैं। हाल ही में अभिनेत्री कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) ने फिल्म को लेकर कई बातें बताई हैं। जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) संग काम करने का एक्सपीरियंस शेयर किया है।

fashion_1.jpg

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने अपने करियर में कई फिल्में की हैं, लेकिन आज भी लोग उनसे फैशन के बारें में जरूर पूछते हैं। इस फिल्म में जबकि वह एक छोटे से ही रोल में दिखाई देती थीं। फिल्म में उन्होंने सपोर्टिंग रोल निभाया था। लेकिन बावजूद इसके उन्हें उनकी बेस्ट परफॉर्मेंस के लिए पुरस्कार के लिए नवाज़ा गया था। इस बीच उन्होंने बात करते हुए प्रियंका चोपड़ा संग काम करने की अनुभव के बारें में भी बात की।

यह भी पढ़ें- निकिता तोमर की हत्या पर सिंगर Sona Mohapatra ने जताया दुख, ट्वीट कर न्याय मिलने पर उठाए सवाल

fashion_new_2.jpg

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा संग काम करने पर कंगना ने बताया है कि फैशन में काम करने दौरान वह महज 19 साल की थी और प्रियंका इंडस्ट्री का जाना-माना बन चुकी थीं। वह काफी पॉपुलैरिटी पा चुकी थीं। कंगना बताती हैं कि वह जब उनसे मिली तब प्रियंका ने उन्हें बच्ची या जूनियर की तरह ट्रीट नहीं किया। वह हमेशा उनके साथ एक दोस्त की तरह ही रहती थीं। वह अपनी ड्रेस, मेकअप को लेकर अक्सर उनसे ही राय लेती थीं। इस बीच कभी भी प्रियंका ने कंगना को यह महसूस नहीं कराया कि वह उनकी सीनियर हैं या फिर वह इतनी बड़ी स्टार हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 14: मराठी भाषा का अपमान करने पर बेटे पर भड़ेक Kumar Sanu, कहा- 'पता नहीं मां ने कैसी शिक्षा दी है'

fashion_3.jpg

आपको बता दें फिल्म फैशन को लेकर यह खबरें भी सामने आई थीं कि कंगना और प्रियंका के बीच इस फिल्म के बाद से मतभेद शुरू हो गए। खबरें यह भी सामने आई थीं कि फिल्म में बहुत छोटा रोल होने की वजह से कंगना बिल्कुल भी खुश नहीं थीं।



Source 'फैशन' के 12 साल पूरे होने पर Kangana Ranaut ने शेयर अनुभव, सेट पर प्रियंका के बर्ताव का किया खुलासा
https://ift.tt/387ofXZ

Post a Comment

0 Comments